- Advertisment -

Team India Latest Update: रोहित ने खूब दिए प्लेइंग-XI में मौके लेकिन अब आगे का सफर होगा मुश्किल! खिलाड़ी की अब टीम इंडिया से होगी छुट्टी?

Join Us

Team India Latest Update: रोहित ने खूब दिए प्लेइंग-XI में मौके लेकिन अब आगे का सफर होगा मुश्किल! खिलाड़ी की अब टीम इंडिया से होगी छुट्टी?

Indian team in T20 World Cup : रोहित शर्मा के नेतृत्व में जुआ खेल रही भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 दौर में कट्टर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान, नीदरलैंड और बांग्लादेश को मात दी, जबकि सबसे आसान हार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई।इसमें एक खिलाड़ी को बार-बार मौका मिल रहा है लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पा रहा है। आइए जानते हैं इससे जुड़ी खबर के बारे में : 

Akshar Patel in T20 World Cup-2022  भारतीय क्रिकेट टीम ने T20 World Cup (T20 World Cup-2022) के आधुनिक दौर में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है।रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को अपने चार में से तीन स्कोर मिले हैं और अब उसकी नजर सेमीफाइनल के लिए है।भारत ने कट्टर विरोधी पाकिस्तान, नीदरलैंड और बांग्लादेश को हराया जबकि सबसे आसान हार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई।इस बीच, एक प्रतिभागी अपनी संभावनाओं को बार-बार भुनाने में सक्षम नहीं हो पाया है।

अक्षर पटेल ने किया इस सीरीज में सबको निराश

Akshar Patel: कप्तान रोहित शर्मा ऑलराउंडर अक्षर पटेल को लगातार संभावनाएं दे रहे हैं।आज के मैच में उन्हें मैच से बाहर कर दिया गया और दीपक हुड्डा को स्थान दिया गया लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ फिर से सूट में वापसी की गई।अक्षर हालांकि इस बार नहीं बल्कि इससे पहले के टी20 वर्ल्ड कप के अंदर खुद को साबित करने में सफल रहे हैं।

3 मैच और अभी तक सिर्फ 2 विकेट

अक्षर को मौजूदा T20 वर्ल्ड कप में अब तक के सबसे प्रभावी 2 विकेट मिले हैं।उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 21 रन दिए और अब तक उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।फिर नीदरलैंड के खिलाफ मैच में उन्होंने 18 रन देकर दो विकेट लिए।वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले ही बाहर हो गए।फिर उनका खाता अब एडिलेड में बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खुला और उन्हें कोई विकेट नहीं मिल सका।अक्षर ने अब तक 35 T20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 33 विकेट लिए हैं।उन्होंने कुल 171 रन भी बनाए हैं।उन्होंने टेस्ट में 39 और वनडे में 53 विकेट लिए हैं।

बांग्लादेश को दी अच्छी मात

अपने अंतिम मुक़ाबले में भारतीय टीम ने डकवर्थ-लुईस नियम के तहत बांग्लादेश को 5 रनों से हरा दिया।एडिलेड में बुधवार को खेले गए सूट में भारत ने छह विकेट पर 184 रन बनाए और फिर बांग्लादेश को बारिश के कारण 16 ओवर में 151 रन का संशोधित लक्ष्य दिया।बांग्लादेश की टीम को 6 विकेट पर 145 रन बनाने थे।विराट कोहली 44 गेंदों में 64 रन बनाने वाले खिलाड़ी चुने गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Trending Now